नेशनल/इंटरनेशनल

पहली शादी में झेलना पड़ा था खूब दर्द, Govinda की भांजी ने माँ बनने के बाद दूसरी बार की शादी

नई दिल्ली: नव्या अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी खबरों में है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शुभम के साथ सात फेरे ले लिए हैं। टीवी पर कई बेहतरीन शो आते हैं। इन्हीं शो में से ‘नव्या : नई धड़कन नए सवाल’ काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में अभिनेत्री सौम्या सेठ (Somya Seth) ने लीड रोल निभाया था। इस सीरियल से उन्हें देशभर में काफी पहचान मिली थी

उनकी यह शादी भारत से बाहर अमेरिका में हुई है। इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी। इनकी शादी में केवल इनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आपको बता दें कि इन दोनों की शादी में परिवार के करीबी लोगों को ही बुलाया गया था। सौम्या (Somya Seth) पहले से ही एक बच्चे की मां है। वह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda ) की भांजी लगती है।

आपको जानकारी के लिए बता दें शुभम के साथ सौम्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2017 में एक एनआरआई और यूके बेस्ड फिल्म मेकर अरुण कपूर से शादी की थी। लेकिन इन दोनों की शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया।

हालांकि इस शादी से उन्हें एक बेटा भी हुआ। जिसके साथ अभिनेत्री अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अपनी दूसरी शादी का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। उन्होंने एक निजी अखबार से बातचीत करते बताया हमारे पास ज्यादा समय नहीं था। इसलिए मैंने मम्मी पापा से कहा कि आपके पास बस एक दिन है आप जो करना चाहते हो कर लो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button