आरंग
Trending

कांग्रेसियों ने भाजपा के आरोपों को झूठा और आधारहीन बताते हुए राज्यपाल के नाम आरंग एसडीएम को सौंपा ज्ञापन 

आरंग। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आरंग में मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया के कार्यालय को गंगाजल से पवित्र किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि गुरुवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया के कार्यालय का घेराव किया था और गेट के सामने जमकर हंगामा किया था। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कार्यालय में इकट्ठा हुए और गंगाजल से मंत्री कार्यालय को पवित्र करते हुए भाजपा को जवाब दिया।

कांग्रेसियों ने भाजपा के आरोपों को झूठा और आधारहीन बताते हुए राज्यपाल के नाम आरंग एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मंत्री कार्यालय में गंगाजल छिड़काव को लेकर आरंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कोमल साहू ने कहा कि भाजपा धर्म विरोधी है। इनके कार्यकर्ताओं ने मंत्री कार्यालय का घेराव कर कार्यालय को अपवित्र कर दिया था, जिसे आज गंगाजल से पवित्र किया गया।

आरंग नगर पालिका अध्यक्ष चंद्रशेखर चंद्राकर ने कहा कि भाजपा में विधानसभा चुनाव के लिए विधायक के कई दावेदार हैं, जो अपने टिकट की दावेदारी को मजबूत और पार्टी में कद बढ़ाने के लिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा के नेता बताए कि हमारे कांग्रेस के तरफ से डॉ.डहरिया हैं तो भाजपा के तरफ से कौन सा चेहरा है, जो विधायक का चुनाव लड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button