क्राइम

अपने ही चेहरे से हुआ बोर शख्स, हुलिया बदलने करवा ली प्लास्टिक सर्जरी

 नई दिल्ली : दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो खुद को ही बदलने के पीछे भाग रहे हैं. उन्हें अपना ही चेहरा पसंद नहीं आता, ऐसे में प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उसे अपने हिसाब से ढालने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस चक्कर में कई बार लेने के देने भी पड़ जाते हैं. लोगों का चेहरा ही बिगड़ जाता है, लेकिन क्या कोई ऐसा है, जो जानबूझकर अपना ही चेहरा बिगाड़ ले? आजकल ऐसा ही एक शख्स चर्चा में है, जिसका दावा है कि वह बोर हो रहा था, इसलिए लाखों रुपये खर्च कर सर्जरी करवा ली और अपने चेहरे का बुरा हाल कर लिया.

शख्स का नाम लेवी जेड मर्फी (Levi Jed Murphy) है. वह इंग्लैंड के मैनचेस्टर का रहने वाला है. सर्जरी की वजह से उसके होंठ समेत पूरा चेहरा ही सूज गया. यहां तक कि आंखें भी खोल पाना मुश्किल हो गया. उसने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उसकी हालत देख कर एक पल के लिए आप भी सहम जाएंगे.

‘बोर हुआ तो करवा ली सर्जरी’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेवी जेड को सर्जरी करवाना बहुत पसंद है. वह जब भी बोर होते हैं, तुरंत जाकर सर्जरी करवा लेते हैं. लेवी ने बताया कि जब वह महज 19 साल के थे, तब से वह सर्जरी करवा रहे हैं और ये सारी सर्जरी उन्होंने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए करवाई है. वह फिलर्स भी करवा चुके हैं. फिलहाल लेवी की उम्र 26 साल है और अब तक वह 15 ब्यूटी ट्रीटमेंट ले चुके हैं और इस ट्रीटमेंट पर वह 52 लाख रुपये से भी अधिक खर्च कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button