छत्तीसगढ़बीजापुर

बाजार से घर लौट रही आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

बीजापुर । नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला में एक आदिवासी महिला के साथ हैवानियत की खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि महिला बाजार से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में तीन युवकों ने महिला को अगवा कर जंगल में ले गये और वहां गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद आरोपियों ने महिला को धमकी देकर फरार हो गये। घटना के बाद से डरी पीड़ित महिला ने इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी हैं।

आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का ये मामला नैमेड थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम ग्राम गदामल्ली में रहने वाली महिला नैमेड बाजार गई थी। बाजार से लौटने के दौरान महिला शौच के लिए सड़क से कुछ दूरी पर झाड़ियों में गयी थी। इसी दौरान 3 युवक मौके पर पहुंच गये और महिला को उठाकर जंगल की तरफ ले गये। यहां आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद आरोपियों ने महिला को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। वही इस घटना के बाद बदहवास महिला किसी तरह अपने घर पहुंची।

उसने घरवालों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पीड़ित महिला ने देर शाम थाना पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी। नैमेड थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की शाम एक महिला बाजार गयी थी। शाम के वक्त जब महिला बाजार से कुछ दूरी पर झाड़ियों की तरफ शौच के लिए गई हुई थी। इसी दौरान तीन लोगों ने महिला को अकेला देखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वहां से वे फरार हो गये। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button