छत्तीसगढ़रायपुर

हैवानियत : सामूहिक दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी ,तीन आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जीपीएम जिले में एक युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है बतराय जा रहा है कि पीड़ित युवती के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वहीँ घटना के बाद सभी आरोपी वह से फरार हो गए। हैवानियत की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को घटना की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

् बता दें कि गौरेला पेंड्रा मरवाही जिलेके मरवाही थाना क्षेत्र का है । मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती के साथ तीन युवकों ने 6 अगस्त को किडनैप कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों ने लड़की के साथ हैवानियत करने के बाद उसे घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी। हैवानो के दहशत में युवती ने एक दिन बाद अपने परिजनों की जानकारी दिया।

8 अगस्त को पीड़ित अपने परिजनों के साथ मरवाही थाना में मामला को दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन जारी कर दिया। फिलहाल गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ताराचंद उर्फ लालू,दिनेश और बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ताराचंद मध्य प्रदेश का रहने वाला है। वहीं अन्य दो आरोपी मरवाही थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button