खैरागढ़ – छुईखदान – गंडईछत्तीसगढ़रायपुर

भाजपा के 21 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान होते ही सियासी पारा हाई ,, मंत्री भगत : प्रत्याशियों को बलि का बकरा बनाया गया, उनसे पूछें क्या वो खुश हैं ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 21 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. लिस्ट जारी होते ही प्रदेश की सियासी पारा हाई है. इसी कड़ी में खाद्य मंत्री मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सांड के सामने बछुरू को उतार दिया है.

BJP के प्रत्याशी लिस्ट को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि सांड के सामने बछुरू को उतार दिया गया है. पाटन प्रत्याशी को लेकर संज्ञा दी गई, जिन लोगों को टिकट दिया गया है, उनसे पूछें क्या वो ख़ुश हैं ?.

इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि इन प्रत्याशियों को बलि का बकरा बनाया गया है. इनका तो खेत खलिहान भी बिक जाएगा. अभी तो चार दिन अच्छा लगेगा, आगे ख़र्चा का पता चलेगा. खेल करने वाले खेलकर गए, अपने आप को सुरक्षित कर लिए. इस लिस्ट से कांग्रेस को कोई ख़तरा नहीं है, बल्कि फ़ायदा होगा.

बता दें कि इसके पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद दीपक बैज ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की सूची जारी करके भाजपा ने मान लिया है कि इन 21 सीटों पर उसकी जमानत नहीं बचने वाली है.

्भाजपा ने 21 सीटों पर उम्मीदवार नहीं बलि का बकरा खोजा है. विजय बघेल पाटन से बलि का बकरा बनाए गए हैं. मोदी और भाजपा को यहां परिवारवाद नहीं दिख रहा. रमन का बेटा सांसद बनेगा, भांजा विधायक चुनाव लड़ेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button