छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

बालाजी एजेंसी सुपर बाजार का महामंडलेश्वर राजेश्री महन्त एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत ने किया शुभारंभ

जिला रिपोर्टर मनीराम आज़ाद

चांपा। स्टेशन रोड चांपा में ओम सिटी के पास एयर कंडीशन श्री बालाजी सुपर बाजार का शुभारंभ राजेश्री महन्त रामसुन्दर दास जी महाराज ने फीता काटकर किया इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा के माननीय अध्यक्ष डॉक्टर चरण दास जी महंत की गरिमामई उपस्थिति थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जांजगीर चांपा जिले का प्रथम एयर कंडीशन सुपर बाजार का शुभारंभ नाग पंचमी के अवसर पर किया गया इस अवसर पर अतिथियों ने संपूर्ण बाजार परिसर का विधिवत निरीक्षण करते हुए आशा व्यक्त किया कि इस संस्थान के खुल जाने से एक ही छत के नीचे लोगों को अपने दैनिक आवश्यकता की सभी वस्तुएं उचित मूल्य पर प्राप्त होगी। उन्हें अन्यत्र कहीं भटकने की आवश्यकता नहीं पड़ेगा।

अतिथियों ने अग्रवाल परिवार को शुभकामनाओं के साथ बधाई भी प्रदान किया। उल्लेखनीय है कि सर्व सुविधा युक्त बालाजी सुपर बाजार तीन मंजिलीय है, यहां राशन से लेकर साग सब्जी, पूजा-पाठ की सामग्री सहित दैनिक आवश्यकता की सभी वस्तुएं एक ही स्थान पर आसानी से उपलब्ध होगा। शुभारंभ के अवसर पर विशेष रूप से सुपर बाजार के संचालक शीत अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, शरद अग्रवाल, शिव अग्रवाल, जय अग्रवाल, सीए दीपक अग्रवाल, शेखर अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, रामावतार मित्तल, नारायण मित्तल, मनोज मित्तल, गोपाल मित्तल, अभय मित्तल, मुकेश बंसल, शशि भूषण सोनी, रवि पांडे, गुलजार सिंह, कमलेश सिंह, राजेश मोदी, प्रमोद सिंह, गिरधारी अग्रवाल, शशिकांत सिंह, मीडिया प्रभारी निर्मल दास वैष्णव सहित अनेक गणमान्य जन उपस्थित थे।

चांपा में सुपर बाजार के शुभारंभ के पश्चात राजेश्री महन्त जी महाराज सिंधी कॉलोनी स्थित शिवालय, डोगा घाट, हटरी बाजार, बड़े मठ, सिंधी कॉलोनी में स्थित भोलेनाथ के मंदिर सहित अनेक देवालयों में पहुंचकर देव दर्शन के कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button