छत्तीसगढ़तिल्दा
Trending

तिल्दा शहरी ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कि बैठक संपन्न

तिल्दा नेवरा। बलौदाबाजार विस.क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के दावेदारों के आवेदन फार्म जमा करने के बाद आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तिल्दा शहर ग्रामीण की अलग-अलग बैठक आयोजित की गई जिसमें जिसमें बताया गया की बलोदाबाजार विधानसभा क्षेत्र से पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा सहित कुल 32 लोगों ने फार्म जमा किया है और टिकट की मांग की है।जहां 5 नाम चयनित कर जिला कमेटी को भेजा जाएगा।

आज सर्वप्रथम विश्राम गृह में तिल्दा ब्लॉक ग्रामीण के अध्यक्ष बलदाऊ साहू के नेतृत्व में बैठक ली गई, जिसमें ग्रामीण तिल्दा ग्रामीण के प्रभारी पूर्व जनपद अध्यक्ष देवव्रत नायक उपस्थित हुए और पदाधिकारीयो से चर्चा की एवम पधाधिकारी उपस्थित होकर 5 नामों पर सहमति दी।

वही दोपहर में कांग्रेस भवन नेवरा में शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवा दास टंडन के नेतृत्व में बैठक आहूत की गई जिसमें कांग्रेस के उपस्थित समस्त पदाधिकारीयो ने शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवदास टंडन को नाम के पैनल भेजने के लिए अधिकृत किया,सभी पदाधिकारीयो ने सर्वसम्मति से एक स्वर में कहा कि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देवादास टंडन अधिकृत हैं वे पांच नाम का पैनल बनाकर भेज सकते हैं। इस अवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी का उपस्थित हुए।वही बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र से पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा सहित कुल 32 लोगो ने कांग्रेस से टिकट की मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button