क्राइम

पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची महिला के साथ गैंगरेप

हरियाणा: हरियाणा के पलवल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची महिला से पुलिस सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने गैंगरेप किया. इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि एक विवाहित महिला जो अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी, वहां तैनात सब इंस्पेक्टर के साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसे तीन दिनों तक एक घर में बंधक बनाकर रखा, जहां उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया, बाद में, आरोपियों ने उसे एक अन्य व्यक्ति को बेच दिया और उसने भी यौन उत्पीड़न किया.

इस मामले में रविवार को हसनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गयी है. अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी का फोन मिलने के बाद महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसे बचा लिया गया. पुलिस ने महिला को उसके परिवारवालों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, महिला 23 जुलाई को हसनपुर पुलिस स्टेशन आई थी जहां उसकी मुलाकात आरोपी सब-इंस्पेक्टर शिव चरण से हुई थी, उसने महिला की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया.

शिव चरण ने उसे अपने साथी बल्ली के साथ पास के एक खेत में जाने के लिए मजबूर किया जहां निरंजन और भीम नाम के शख्स भी मौजूद थे. तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ‘वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर, तीनों उसे पलवल में शांति नाम की महिला के घर ले गए, जहां उन्होंने उसे रात भर रखा और उसके साथ बलात्कार किया.’ बाद में उसे बिजेंद्र नाम के व्यक्ति को बेच दिया गया, जिसने अपने बहनोई गजेंद्र के साथ मिलकर सब-इंस्पेक्टर शिव चरण की मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button