आरंगछत्तीसगढ़

मोदी जी के जन्मदिवस पर आरंग क्षेत्र के प्रत्येक नगर व ग्राम में किया जायेगा पूजन पाठ व प्रसाद वितरण : वेदराम मनहरे

आरंग। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री व प्रदेश प्रभारी नशामुक्ति अभियान वेदराम मनहरे ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि, 17-9-2023 दिन रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 73वें जन्मदिवस के अवसर पर उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की मंगलकामनाओं को लेकर आरंग नगर के श्री पंचमुखी महादेव सहित विधानसभा के प्रत्येक ग्राम के प्रमुख धार्मिक देव स्थल पर दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक पूजन पाठ व प्रसाद वितरण भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामवासियों के सहयोग से किया जावेगा।

इस पूजन कार्यक्रम के मुख्य संयोजक वेदराम मनहरे ने कहा की हम सभी सौभाग्यशाली है की हमें मोदी जी जैसा कर्मठ प्रधानमंत्री मिला। जिसने आजतक एक भी अवकाश नही लिया बिना थके बिना रुके लगातार देश को आगे बढ़ाने के लिए काम किया, जी-20 सम्मेलन से वसुधैव कुटुम्बकम कि भावना को मोदी जी ने ही वैश्विक पटल पर चरितार्थ किया है। पूरे विश्व पटल पर देश का नाम रौशन करने वाले, चौबीसो घंटे गांव एवम गरीब कल्याण के लिए चिंतन करने वाले

यशश्वी प्रधानमंत्री जी का 17 सितंबर को जन्मदिवस हम सभी देशवासी व क्षेत्रवासी उनके उत्तम स्वास्थ्य व दिर्घायु की मंगलकामना करते है।

साथ ही आरंग विधानसभा के सभी क्षेत्रवासियो से आव्हान एवम निवेदन करता हु की सभी अपने अपने ग्राम के देवस्थल पर आयोजित पूजन कार्यक्रम में अवश्य शामिल होकर मोदी जी के दिर्घायु जीवन की कॉमना करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button