नेशनल/इंटरनेशनलपॉलिटिक्सबस्तर

अक्टूबर को PM मोदी करेंगे नगरनार स्टील प्लॉट का उद्घाटन, कांग्रेस ने किया बस्तर बंद का ऐलान, भाजपा नेता ने निचले स्तर की राजनीति बताया

रायपुर। 3 अक्टूबर को पीएम मोदी द्वारा नगरनार स्टील प्लांट के उद्घाटन वाले दिन बस्तर बंद के सीएम भूपेश के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है की सीएम भूपेश निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं, उन्हे उल्टा पीएम का धन्यवाद करना चाहिए और बस्तर को बधाई देना चाहिए, प्लांट शुरु होने से 30 हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा, श्री अग्रवाल ने कहा किकांग्रेस को वहां की जनता जवाब देगी।

बता दें कि 3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के दौरे पर हैं। जहां नगरनार स्टील प्लांट का उद्घाटन भी करने जा रहे हैं। इससे पहले की आज राजीव भवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि नगरनार स्टील प्लांट निजी कंपनियों को बेचे जाने की विरोध में 3 अक्टूबर को बस्तर बंद रहेगा। यह भावना बस्तर के लोगों की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट को निजी कंपनियों को ना बेचें। वहीं जगदलपुर में एम्स की मांग को भी पीएम पूरा करें। सीएम ने कहा कि भाजपा नेता भी विधानसभा में हमारे प्रस्ताव का समर्थन किए थे। वहीं रमन सिंह ने भी प्लांट न बेचे जाने को लेकर केंद्र को पत्र लिखा था

CM भूपेश बघेल ने कहा बिलासपुर में PM झूठ बोलकर गए

इसके अलावा भी राजीव भवन में आज़ PC में CM भूपेश बघेल ने कहा बिलासपुर में PM झूठ बोलकर गए हैं, पिछली BJP सरकार 10 क्विंटल धान खरीदती थी। PM ने कहा एक-एक दाना धान खरीदेंगे। मैं पीएम मोदी से मांग करता हूं एक-एक दाना धान खरीदने का पत्र जारी करें। वहीं भारत सरकार ने बोनस देने से मना किया है, भारत सरकार बोनस से बैन हटा दे BJP नेता दो दो बात न करें।

वहीं बिलासपुर सभा में PM ने सिंहदेव के बयान का जिक्र किया, इस मामले पर CM भूपेश बघेल ने कहा घर आए मेहमान का सिंहदेव ने स्वागत किया, मेहमान जो भी हो स्वागत ही होता है, सिंहदेव के बयान पर मोदी राजनीति कर रहे हैं। वहीं PSC में करप्शन के आरोपों पर CM भूपेश बघेल ने कहा PSC मामले में शिकायत नहीं आई है केवल BJP आरोप लगा रही है। केंद्र सरकार एक आदेश पत्र जारी करें कि नेता-अधिकारी के बच्चे PSC में शामिल न हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button