छत्तीसगढ़रायपुर

आरंग में हुई बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक, विधानसभा चुनाव के संबंध में हुई चर्चा….

आरंग। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के ज्येष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए आरंग विधानसभा में कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगन्नाथ पाणिग्रही के नेतृत्व में आयोजित की गई इस बैठक में चुनाव 2023 की रणनीति पर जमकर चर्चा की गई और भूपेश बघेल की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। कोर कमेटी की बैठक में चुनावी मुद्दों पर भी चर्चा हुई और आम जनता को हर स्थिति में कांग्रेस सरकार के जाल से बाहर निकलने के लिए रणनीति तैयार की गई।

कोर कमेटी की बैठक में भाजपा के सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता जगन्नाथ पाणिग्रही ने कहा प्रदेश की जनता ने पिछले 5 सालों में बहुत जुल्म सहे है। गोबर घोटाला से लेकर चावल घोटाला और रेत घोटाला कांग्रेस पार्टी ने जमकर किए है। यहां के लोगों को शराबी बनाने के लिए बघेल सरकार ने गंदी चाल चली है। बेरोजगारी भत्ता के नाम पर युवाओं को ठगा। कर्जमाफी का झूठा वादा कर किसानों को ठगा और अब PSC घोटाला करके प्रदेश के प्रतिभावान युवाओं को ठग रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में इस ठगेस सरकार को जड़ से खत्म करना होगा।

बैठक में आरंग विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी खुशवंत गुरु ने कहा प्रदेश में पिछले 5 सालों से भ्रष्टाचार हो रहा है। किसानों का कर्ज माफ करने से लेकर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने तक हर योजना में कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को ठग रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में इस ठागेश सरकार को हर परिस्थिति में जड़ से उखाड़ कर फेकना ही होगा।

कोर कमेटी की बैठक में प्रमुख रूप से जगन्नाथ पाणिग्रही , अशोक पांडे, डेनिश चंद्राकर, अनिल पांडे, संजय ढीढी , श्याम नारंग , राजा तम्बली , कृष्ण वर्मा , नंद साहू , के के भारद्वाज, शोभा यादव, अश्वनी शर्मा , राजेंद्र चंद्राकर , अमरनाथ वर्मा, सालिक साहू , कुलेश्वर बैस , अशोक साहू पीला राम निषाद, सुशील जलछत्री , नमित यादव, विश्वदीपक बघेल, रामजी वर्मा, चम्मन साहू , देवनाथ साहू, अनिल सोनवानी , देवराज जांगड़े , डॉ गोविंद साहू , डॉ संदीप जैन, मनोज तंबोली , विनोद साहू , वेदराम खूंटे, विक्रम परमार , भीम साहू दुकालू राम गायकवाड, राजेश साहू, लखन साहू मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button