Travelछत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

भाजपा ने मजबूरी में रमन को दिया टिकट’, डैमेज कंट्रोल के लिए अमित शाह को बुलाया, कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

रायपुर। पूर्व विधायक गणेश राम भगत को जशपुर से टिकट नहीं दिए जाने के विरोध में उनके समर्थकों द्वारा धरना पर बैठने को लेकर कांग्रेस का बयान सामने आया है। कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे 85 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ आक्रोश है।

कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे। बड़े नेताओ के पोस्टर फाड़े जा रहे। ये भाजपा के अलोकतांत्रिक चरित्र को दिखाता है। कार्यकर्ताओं को टिकट देने के लिए नहीं पूछा गया। कुछ को अपने हिसाब से टिकट दे दिया गया। जो भ्रष्टाचार कर संपत्ति इकट्ठा किए उन्हें टिकट दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि गौ तस्करी, गौशाला के नाम पर जमीन दबाने वाले बीजेपी के बनाए गए प्रत्याशी नान घोटाला, पनामा घोटाला करने वाले को प्रत्याशी बनाया गया है।

किसानों के जमीन दबाने वाले प्रत्याशी बनाए गए। वही पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह के नामांकन में अमित शाह के शामिल होने को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह 3 बार के सीएम रहे। भाजपा ने मजबूरी में उन्हें टिकट दिया। डैमेज कंट्रोल के लिए अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। शाह का आना यह साबित करता है कि छत्तीसगढ़ के शोषण के आरोपी रमन सिंह को भाजपा अपना मुखौटा बना रही है।

साथ ही महादेव एप को लेकर ईडी की कार्रवाई पर सुशील आनंद ने कहा कि भाजपा कार्रवाई की नौटंकी कर रही है। मोदी सरकार इस एप को एक झटके में बंद करा सकती है। भाजपा के वरिष्ठतम नेता जो राजभवन में बैठे उनका महादेव एप के सरगना के साथ फोटो है। इसके अलावा कांग्रेस संचार प्रमुख ने दूसरी सूची को लेकर दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर कहा कि 30 उम्मीदवारों की सूची हमने जारी कर दी है। कल बाक़ी बचे सीटो के लिये बैठक होगी। जल्द दूसरी सूची आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button