छत्तीसगढ़रायपुर

बलौदाबाजार में आयोजित सभा को मुख्यमंत्री भूपेश ने संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा बोले -भाजपा उद्योगपतियों का कर्ज माफ करती है और कांग्रेस किसानों का

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार में आयोजित सभा को मुख्यमंत्री भूपेश ने संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा को उद्योगपतियों का हितैषी बताते हुए जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 14 लाख करोड़ रुपये से अधिक की कर्जमाफ़ी की है जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों की कर्ज माफ़ी की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हम फिर से किसानों की कर्जमाफ़ी करेंगे। किसानों की कर्जमाफ़ी की घोषणा से भाजपा नेता तिलमिला उठे है, उनके पेट में दर्द शुरू हो गया है

किसानो के को-ऑपरेटिव्ह बैंक और कर्मिशियल बैंक से लिए ऋण होंगे माफ

मुख्यमंत्री भूपेश किसानों ने अपने कर्जमाफ़ी की घोषणा को दोहराते हुए कहा कि पिछले बार की भांति इस बार भी फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर हम किसानों की कर्ज माफ करेंगे। उन्होंने कर्ज माफ़ी की घोषणा को विस्तार में बताते हुए कहा कि को-ऑपरेटिव्ह बैंक और कर्मिशियल बैंक से किसानों द्वारा लिए गए ऋण कांग्रेस की सरकार आने पर माफ होगी। उन्होंने कहा कि, कर्मिशियल बैंक से लिए गए लोन को-ऑपरेटिव्ह बैंक के आधार पर माफ होगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आम जनता के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है। हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में विभिन्न हितग्राहियों के खातों में 1.75 लाख करोड़ रुपये सीधे पहुंचाए है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूछा कि भाजपा नेता बताएं कि छत्तीसगढ़ के किसानों, मजदूरों, आदिवासियों और महिलाओं के लिए वे क्या करेंगे?

17.50 लाख आवासहीनों को देंगे आवास

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लगभग 7 लाख आवासहीनों को आवास निर्माण के लिए पहली किस्त जारी कर दी है। हमारी सरकार फिर से आने पर हम बचे 10 लाख आवासहीन परिवारों को धीरे-धीरे आवास के लिए आर्थिक सहायता देंगे। कांग्रेस सरकार जो कहती वो करके दिखाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button