छत्तीसगढ़राशिफल

कुंभ राशि वालों को हो सकता है फायदा,इन्हें होगी धन की प्राप्ति, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। आपकी साख और सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक विषयों में आपकी पूरी रुचि रहेगी। आप किसी पुरानी गलती के लिए अधिकारियों से माफी मांग सकते हैं। आपके साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है और अपनी कोशिशों में कामयाब होंगे। रात में परिवार के किसी सदस्‍स के स्‍वास्‍थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपके घर में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके कुछ जरूरी रुके कार्य पूर्ण होंगे और आपको आज कहीं से अच्‍छा ऑफर मिल सकता है। भाग्यवश दोपहर तक आपको कोई हर्षवर्धक शुभ समाचार प्राप्‍त हो सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आवश्यक कार्यों को बहुत ही सूझबूझ दिखाकर आगे बढने के लिए रहेगा। किसी सरकारी योजना में धन लगाने से आपको अच्छा लाभ मिलेगा। कुछ नए संपर्क का आज पूरा लाभ उठाएंगे। व्यस्तता अधिक रहेगी और व्यर्थ व्यय से बचें। शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग में सावधानी बरतें। ससुराल के लोगों से धन के लेनदेन में सावधानी रखें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जो लोग विदेश जाने की योजना बना रहे थे, तो उनकी वह इच्छा पूरी होगी। सूझबूझ में आप सक्रियता बनाए रखें। दान धर्म के कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढे़गी। आपको बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शीघ्रता और भावुकता में लिए गए निर्णय आपको परेशान कर सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी आय में वृद्धि होगी और आपके नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। आपको किसी भी लाभ के अवसर को हाथ से जाने नहीं देना है। विरोधी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी सम्मान से भी नवाजा जा सकता है। कामकाज के मामले आपके पक्ष में रहेंगे और आपके मान सम्मान में वृद्धि होने से आपको खुशी होगी। आज आपको हर विवाद से दूर रहकर अपने काम पर ध्‍यान देना चाहिए। गृहस्थ की समस्या सुलझ जाएगी और आपको लाभ होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपकी धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी और व्यापार में भी आपको अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। धार्मिक गतिविधियों से आप जुड़ेंगे और भगवान के प्रति आपकी आस्था देखकर परिवार के सदस्यों को भी खुशी होगी। आपको विशेष सम्मान प्राप्‍त होगा। भागदौड़ विशेष रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव पड़ सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा। आप अपने महत्वपूर्ण कामों को कल पर न टाले, नहीं तो समस्या हो सकती है। व्यवसाय के लिए आप यदि कुछ योजनाएं बनाएंगे, तो वह भविष्य में आपको अच्छा लाभ अवश्य देकर जाएंगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आज का दिन आपका शाम के वक्‍त दोस्तों के साथ मौज मस्‍ती में बीतेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कार्य को पूरा करने के लिए रहेगा। आपके नेतृत्व क्षमता को बल मिलेगा। निजी मामले आपके पक्ष में रहेंगे और साझेदारी में किसी काम को करने से आप नुकसान में आ सकते हैं। किसी दोस्‍त या फिर कर्मचारी की वजह से आपका नुकसान हो सकता है। सावधान रहें। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, वरना आपका पैसा फंस सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा। आप अपनी आय और व्यय के लिए बजट बनाएं, नहीं तो बाद में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में यदि कुछ अवरोध आ रहे थे। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता और पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति होगी। सांयकाल में धार्मिक स्थानों की यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसके लिए आप अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मित्रों का साथ में सहयोग बना रहेगा। सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें। रुपये-पैसे का लेनदेन किसी से न करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 

आज का दिन आपके लिए धैर्य और साहस से काम करने के लिए रहेगा और आप अपने परिवार में चल रही कलह को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आपको परिवार के सदस्यों से बातचीत करनी होगी। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और आपकी योजनाएं सफल होंगी। बिजनस में बढ़ती तरक्‍की को देखकर आपका उत्‍साह बढ़ेगा। विद्यार्थियों का मानसिक बोझ कम होगा। शाम के वक्‍त आपको कोई जरूरी जानकारी मिल सकती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button