छत्तीसगढ़रायपुर

दुर्ग जिले में लगातार अपराधिक मामले सामने आ रहे,,बीच रोड हथियार और रॉड से युवक ने किया वार

  1. दुर्ग। दुर्ग जिले में लगातार अपराधिक मामले सामने आ रहे है। हत्या, मारपीट और थाना घेराव की घटनाएं लगातार यहां हो रही है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ बदमाश बीच रोड एक युवक पर रॉड और धारदार हथियार से हमला कर वहां से भागते दिख रहे है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो दुर्ग जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे उतई चौक पर डिपरापारा मोची मोहल्ला निवासी गौतम कन्नौजिया (21 वर्ष) खड़ा था। उसी समय इंदिरा नगर निवासी थाना के लिस्टेड गुंडा बदमाश गणेश उड़िया अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचा और गौतम कन्नौजिया पर हमला कर दिया।

हमले के बाद गौतम सड़क पर ही गिर गया इसके बाद भी गणेश उड़िया और उसके साथी उसपर हमला करता रहा। बूरी तरह हमला करने के बाद गणेश और उसके साथी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वहीं इस घटना का वीडियो आरोपियों ने ही फोन पर बनाया और वायरल कर दिया। घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गौतम ने किया था चाकू से हमला

बताया जा रहा है कि, गौतम कन्नौजिया भी बदमाश है। वह ब्राउन शुगर और नशे के सीरप तस्कर है। गणेश उड़िया थाना का लिस्टेड बदमाश है। उसके खिलाफ दुर्ग, पद्मनाभपुर और पुलगांव में प्रकरण दर्ज है। छः महीने पहले गौतम ने गणेश उड़िया पर चाकू से हमला किया था। उसी का बदला लेने गणेश ने वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button