छत्तीसगढ़भरतपुर – मनेंद्रगढ़ – चिरमिरी

नर्सिंग छात्रा का मिला कंकाल,सिर और धड़ के हिस्से मिले अलग-अलग,पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया

मनेंद्रगढ़ । मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला में लापता नर्सिंग छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में युवती के कंकाल का सिर और धड़ अलग-अलग जगह पर मिले हैं। पुलिस ने मृत युवती की पहचान केल्हारी थाना क्षेत्र से लापता नर्सिंग छात्रा के रूप में की गई है। घटनास्थल के पास मिले कपड़े और जूते से परिजनों ने उसकी पहचान की है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानते हुए मृतिका के संदेही प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

जंगल से लापता छात्रा का कंकाल मिलने का ये मामला पोड़ी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पोड़ी थाना अंतर्गत नागपुर चौकी पुलिस को अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में एक नर कंकाल मिलने की सूचना ग्रामीणों के माध्यम से मिली थी। सूचना पर नागपुर चौकी प्रभारी दिनेश चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर जांच के लिए पहुंचे थे। घटनास्थल से युवती के कपड़े और जूते भी पुलिस ने बरामद किये। नर कंकाल लड़की का होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस द्वारा उच्च अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी गयी।

लड़की के कंकाल मिलने की जानकारी के बाद केल्हारी थाना प्रभारी सुनील तिवारी गुम नर्सिंग की पढ़ाई कर रही लापता छात्रा सुस्मिता खलखो के पिता जेरोम खलखो और परिजनों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की जानकारी के बाद पोड़ी थाना प्रभारी के साथ ही अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल से मिले लड़की के कपड़े और जूता के साथ ही अन्य सामानों के जरिये लापता छात्रा के परिजनों ने कंकाल की पहचान अपनी लापता बेटी सुस्मिता खलखों के रूप में किया है।

घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद कंकाल को जांच के लिए पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतिका सुस्मिता खलखो अंबिकापुर नर्सिंग कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा से केल्हारी निवासी रोहित बैक नामक युवक प्रेम करता था। इसके बाद एक महीने पहले नर्सिंग छात्रा अचानक रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी थी।

जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट केल्हारी थाना में दर्ज कराया गया था। पुलिस लापता सुस्मिता की पतासाजी कर रही थी, इसी बीच उसका नर कंकाल दो हिस्सों में मिलने की जानकारी अब सामने आयी है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस घटना को हत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने संदेही प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस हत्याकांड की वजह एक तरफा प्रेम या फिर त्रिकोणीय प्रेम होने की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर वारदात से जुड़े हर एक कड़ियों को पिरोकर हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button