छत्तीसगढ़राशिफल

सिं‍ह और मीन राशि वालों को होगी धन की प्राप्ति,वृश्चिक राशि वालों की आय में होगी वृद्धि , पढ़ें दैनिक राशिफल

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। किसी संपत्ति संबंधित मामले में आपको भाई व बहनों से बातचीत करनी होगी। बड़ों का सहयोग आसानी से आपको भरपूर मात्रा में मिल सकता है।आज कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है और आपको लाभ होगा। आज आपको शाम के वक्‍त कोई उपहार भी मिल सकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपकी सुख व समृद्धि बढ़ने से आपकी कोशिका ठिकाना नहीं रहेगा। बैंकिंग क्षेत्रो में कार्यरत लोग बचत योजना पर पूरा ध्यान लगाएंगे। आप अपने धन को भविष्य के लिए सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश करेंगे। आज काम के सिलसिले में कोई महत्वपूर्ण खबर मिलेगी। जायदाद के बारे में किसी डॉक्युमेन्ट पर साइन करने से पहले सावधानी से काम लें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए बनाए रखें। आप घर से बाहर किसी भी वाद विवाद में ना पड़ें नहीं तो इससे आपका कोई नुकसान हो सकता है। किसी को बहुत पहले दिया गया उधार आज वापस मल जाएगा। खास बात यह है कि आपको कई सरप्राइज मिल सकते हैं और आपको उसमें लाभ होगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आपको किसी से उधार लेने से बचना होगा, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा। आप कुछ पुरानी योजनाओं से अच्छा लाभ उठाएंगे। बिजनेस कर रहे लोग कुछ नये उपकरणों को शामिल कर सकते हैं, जिससे उनकी आय में भी वृद्धि होगी।दिन बीतने के साथ काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप अपने परिजनों के सहयोग से आगे बढ़ेंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय आप जल्दबाजी में ले सकते हैं, जो आपके लिए कोई नई समस्या खड़ी कर सकता है।लेखक और पत्रकार जैसे लोग लोगों की नजरों में चढ़ जाएंगे। आपका पॉजिटिव मूड खराब से खराब माहौल को भी ताजगी से भर देगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको वरिष्ठ सदस्यों की सलाह पर चलना अच्छा रहेगा। आप अपने मन मे नकारात्मक विचारों को बिल्कुल ना रखें ,नहीं तो उसका असर आपका काम पर भी पड़ सकता है। बदलाव के तौर पर आप अपने अन्दर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझबूझ से आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आप शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय ना ले,नहीं तो इससे समस्या हो सकती है। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था,तो वह बढ़ सकता है।आज करियर के मामले में कोई जरूरी फैसला आपको लेना पड़ सकता है। आज आपको लाभ होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपकी साख व सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपकी कुछ महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी भी प्राप्त होगी। आप सकारात्मक परिस्थितियों का पूरा लाभ उठाएंगे। जूनियर्स से कहासुनी हो सकती है। आज आपको सहयोगियों से हर प्रकार का लाभ होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपनी मेहनत व लगन से आगे बढ़ेंगे। व्यापार के मामले में दिन अच्छा रहने वाला है। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा । सहकारिता का भाव आपके मन में बना रहेगा।माहौल को जिंदादिल बनाने की आपकी कोशिश कामयाब हो सकती है बतर्शे आपके सहयोगी सपॉर्ट करें।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपनी आय और व्यय के लिए बजट बनाकर चले,नहीं तो आपके बढ़ते खर्च परेशान कर सकते हैं। बौद्धिक व मानसिक बोझ से आपको छुटकारा मिलता दिख रहा है। आप किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा करने के लिए अपने भाइयों से मदद ले सकते हैं. इससे आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। पिछले दिनों हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए व्यवसाय की कुछ योजनाओं को बनाने के लिए रहेगा। विभिन्न क्षेत्रों में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे। भावनात्मक स्तर पर आपको नियंत्रण बनाए रखना होगा। आपको उम्मीद से ज्यादा धन मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आज किसी काम में आपको धन की समस्‍या का सामना भी करना पड़ सकता है। किसी काम से थोड़ा घूमना फिरना पड़ सकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्साह पूर्वक काम करने के लिए रहने वाला है। आप अपने आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी पर अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। घरेलू मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button