रायपुर

भिलाई नगर निगम का बुलडोजर एक्शन जारी,,25 ठेलों को हटवाया

दुर्ग, । जिले में नगर निगम एवं राजस्व विभाग की संयुक्त टीम अतिक्रमण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती नजर आ रही है। दुर्ग निगम की टीम ने कचहरी क्षेत्र से 25 ठेलों को हटवाया। वहीं भिलाई निगम की टीम ने कोहका क्षेत्र में डीजे संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया।

कलेक्टर के आदेश पर हो रही कार्रवाई

दुर्ग कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा के निर्देश पर नगर निगम क्षेत्र में सड़क किनारे लगे ठेले और अवैध दुकानों को हटाने की कार्रवाई कर रही है। दुर्ग के आयुक्त लोकेश चन्द्राकर के निर्देश पर निगम व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। टीम ने पटेल चौक से कचहरी चौक एवं तहसील कार्यालय के आसपास सड़क क्षेत्र में अवैध कब्जो के खिलाफ कार्रवाई की है।

तोडूदस्ता ने हटाया ठेला-दुकान

तोडूदस्ता ने सड़क में बाधा बन रहे अवैध दुकानों और ठेलों को हटाया। टीम ने मजार के सामने ठेलों के ऊपर लगे लम्बे समय से लगे प्रचार-प्रसार के बोर्ड को हटाया। इसके साथ ही सड़क किनारे और चौक- चौराहों पर ठेलों, फल और सब्जी बेचने वाले व्यवसायियों को ठेले नहीं लगाने की आखरी चेतावनी दी है।

भिलाई नगर निगम का बुलडोजर एक्शन जारी

भिलाई नगर निगम का बुलडोजर एक्शन कई दिनों से जारी है। जिसके तहत अवैध निर्माण और दुकानों को तोड़ा जा रहा है। वहीं आज निगम टीम कोहका क्षेत्र में पहुंची है। जहां टीम ने डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई की है। निगम के अधिकारियों ने उसे बताया कि तेज आवाज में डीजे बजाने के लिए उन्हें अवाज की तीब्रता मापने की मशीन रखनी चाहिए, जोकि नहीं रखी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button