छत्तीसगढ़बिलासपुर

खान परिवार में एक बार फिर बजेगी शहनाइयां,,56 की उम्र में करेंगे शादी, जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के भाई आज सुर्खियों में बने हुए हैं। अरबाज खान (Arbaaz Khan) की नई गर्लफ्रेंड के चर्चे इस वक्त आपको हर तरफ सुनाई देंगे। अचानक एक्टर का नाम एक लड़की से जोड़ा जा रहा है जिसकी पहचान रवीना टंडन  की मेकअप आर्टिस्ट के रूप में हुई है।

रिपोर्ट में अब अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड शूरा खान की शादी की तारीख रिवील(reveal ) कर दी गई है। इसका मतलब है कि अब अरबाज दूसरी बार दूल्हे बनेंगे और खान परिवार में एक बार फिर शादी की शहनाई बजेगी। अब 56 साल की उम्र में अरबाज की दूसरी शादी रचाने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इसी महीने एक्टर शादी करेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि अरबाज खान 24 दिसंबर को शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं।

कौन है शूरा खान?

बता दे कि शूरा खान एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है जो पिछले काफी समय से रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी का मेकअप करते आ रही है। इनमें तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) से लेकर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit), निया शर्मा (Nia Sharma) और टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, इनकी लव स्टोरी की बात करें तो इनका प्यार फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) के सेट पर परवान चढ़ा। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी जो अब शादी में तब्दील होने वाली है। हालांकि, अभी शादी को लेकर इससे ज्यादा कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में फैंस भी अब एक्टर के पब्लिक अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button