Uncategorized

ममता बनर्जी के सर पर लगी चोट ,धुंध की वजह से हुआ हादसा ..

बर्धमान |बर्धमान से कोलकाता वापस लौटते वक्त बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लगी है. सूत्रों के मुताबिक बारिश की वजह से ममता बनर्जी कार से वापस लौट रही रही थी. इसी दौरान धुंध की वजह से कार के ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी के सिर में हल्की चोट लगी. बताया जा रहा है कि ममता के काफिले में एक अन्य कार के आने से ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगानी पड़ी. जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लगी.

तेज बारिश की वजह से उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था और वह कोलकाता के लिए रवाना हो गई थीं. लेकिन रास्ते में धुंध और कोहरे की वजह से कार चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी को सिर में चोट लगी है. बताया जा रहा है कि काफिले में एक अन्य कार के आने से ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा और इस ब्रेक की वजह से ही कार का नियंत्रण बिगड़ा और झटके में ममता बनर्जी के सिर में चोट आ गई.

गंभीर नहीं है चोट

मिली जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. ममता बनर्जी वर्धमान जिले में आयोजित होने वाले एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं. लेकिन यहां पर बारिश की वजह से कार्यक्रम कैंसल हो गया. हालांकि उन्हें हैलिकॉपट्र ने रिटर्न होना था, लेकिन बिगड़े मौसम की वजह से उन्होंने कार से ही लौटने का मन बनाया.

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button