एंटरटेनमेंटछत्तीसगढ़

बाबा निराला बन एक बार फिर तहलका मचाएंगे बॉबी देओल,देखे आश्रम 4 का क्रेज और रिलीज डेट

बाबा निराला बन एक बार फिर तहलका मचाएंगे बॉबी देओल,देखे आश्रम 4 का क्रेज और रिलीज डेट,बॉबी डेडिकेशन वेब सीरीज आश्रम के पहले 3 सीज़न आ चुके हैं। वहीं, अब इस सीरीज का चौथा सीजन आने वाला है। इस सीजन के लिए प्रेमी-प्रेमिका बेसब्र से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आश्रम 4 की रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है,आइये इस वेबसेरीज कब आने वाली है इसकी विस्तृत जानकारी हम आपको देते है तो बने रहिये अंत तक-

बाबा निराला बन एक बार फिर तहलका मचाएंगे बॉबी देओल,देखे आश्रम 4 का क्रेज और रिलीज डेट

आश्रम 4 का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मिली जानकारी के अनुसार दर्शकों को अभी इसके लिए इंतजार करना होगा। इथियोपिया का कहना है कि बॉबी बेबी की ये सीरीज इस साल यानी दिसंबर में रिलीज होगी। हालाँकि, अभी तक सीरीज़ की रिलीज़ की अंतिम तारीख सामने नहीं आई है। आश्रम ने भी कोई वर्गीकरण अनाउंसमेंट नहीं लिया है।

जून, 2022 में बॉबी डेवले ने आश्रम 4 टाइगर पोस्ट किया था। ये टाइगर को आश्रम 3 का एपिसोड हाल ही में जारी किया गया था। इसे शेयर करते हुए एक्टर्स ने माइक्रोसॉफ्ट में लिखा था- बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बातें जानते हैं। आश्रम 3 के एपिसोड के साथ आश्रम 4 की एक झलक भी साथ में दी गई है। ‘एमएक्स प्लेयर पर…’.इस टाइगर में बाबा निराला ने कहा कि सिर्फ जो कहा जा रहा है कि- भगवान मैं हूं स्वर्ग से ऊपर बनाया है मैंने.भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते है!

बाबा निराला बन एक बार फिर तहलका मचाएंगे बॉबी देओल,देखे आश्रम 4 का क्रेज और रिलीज डेट

बता दें कि, आश्रम का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। ये सीरीज काफी पसंद की गई थी. पहले सीज़न के कुछ महीने बाद ही इसका दूसरा सीज़न यानी आश्रम 2 भी शुरू किया गया था। इसके दो साल बाद साल 2022 में आश्रम 3 रिलीज हुई। तीसरे सीज़न के बाद से ही प्रेमी चौथे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं। अब दो साल बाद प्रेमी का इंतजार खत्म होने वाला है। बेबी की ये सीरीज आश्रम 4 इस साल दिसंबर में एमएक्स प्लेयर पर रिप्लेस की जाएगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button