क्राइम

अपने सुहागरात का वीडियो, हरकत देख जमकर भड़के यूज़र्स

ये बात सच हैं की सोशल मीडिया ने हमारे जीवन के ढांचे को काफी बदल दिया है. इंटरनेट के इस दौर में लोग सोशल मीडिया के इस कदर आदी हो चुके हैं। कि अब वह कोई भी काम करें उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बना कर डाल देते हैं। और इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया हमारे लिए जितना अच्छा हैं उतना ही बुरा भी. क्योंकि की कुछ लोग इसका इस्तेमाल गलत कामो के लिए करते हैं. लोगों को रील बनाने का चस्का इस कदर लगा है कि वह भूल जाते हैं कौन सा मूवमेंट प्राइवेट है और कौन सा पब्लिक हैं।

सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल होती हैं। जिन्हें देखने के बाद बनाने वाले को नहीं लेकिन देखने वाले को शर्म जरूर आ जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक शख्स का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रह है जहां वह अपनी शादी की रील बना बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल रहा है। हद तो तब हो गई जब सुहागरात मनाने से पहले भी उसने रील बनाई, लोग इस शख्स की खूब क्लास लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है। जिसमें वह दूल्हे के लिबास में दिखाई दे रहा है। उसके साथ ही बगल में उसकी पत्नी दुल्हन के लिबास में बैठी है। शख्स शादी के बाद अपनी सुहागरात मनाने जा रहा है। लेकिन इससे पहले उसके लिए रील बनाना जरूरी है। वह कैमरे की तरफ देखकर पत्नी का घूंघट उठाता है। उसके बाद वह उसे टेडी बेयर देता है। बता दें कि यह शख्स इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो बनाता है। उसने अपनी शादी की भी इंस्टाग्राम पर खूब सारी वीडियो डाली है। यहां तक की सुहागरात मनाने से पहले भी उसने वीडियो बनाके डाली। सोशल मीडिया पर वह वीडियो काफी वायरल हो रही है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button