Uncategorized

थाना परिसर में ही पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानिये क्या है पूरा मामला

धमतरी । जिले के अन्तिम छोर पर वनांचल इलाके के बोराई थाना में उस वक्त अफरा, तफरी मच गई जब यहां थाना प्रभारी सहित आधा दर्जन पुलिस जवानों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, मधुमक्खियों के हमले से टीआई सहित जवान घायल हो गए जिन्हें बोराई पीएचसी में ले जाया गया जहां सभी को वैक्सीन के बाद टेबलेट दिया गया, वहीं अब सभी की स्तिथि पहले से बेहतर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते कल यानी बुधवार दोपहर की बताई जा रही है,जहां थाना प्रभारी प्रमोद अमलतास सहित स्टॉफ थाना परिसर में काम कर रहे थे,उसी दौरान थाना के पीछे बरगद और इमली झाड़ में मौजूद मधुमक्खीयों के छत्ते को बाज ने चोंच मार दिया, जिससे मधुमक्खी अपने छत्ते को छोड़कर इधर, उधर उड़ने लगे और फिर थाना में मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते उससे पहले थाना प्रभारी, एएसआई और हेड कांस्टेबल सहित आधा दर्जन जवानों पर हमला कर घायल कर दिया।

इस दौरान जवानों ने भागकर खुद को मधुमक्खियों से बचाने की कोशिश की लेकिन फिर भी मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया,जिससे जवान घायल हो गए… जिन्हें बोराई अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद सभी लोग थाना वापस पहुंचे। जानकारी के मुताबिक कुछ जवानों में मधुमक्खी के काटने का असर अभी है, हालांकि सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button