Uncategorized

भाजपा ने कहा, बाहरी प्रत्याशी हैं ताम्रध्वज साहू ! पूर्व गृहमंत्री ने गिनाए शुक्ल बंधु और अजीत जोगी का नाम

धमतरी : महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस इस बार छत्तीसगढ के पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। ऐसे में यह सीट हाईप्रोफाइल सीट बन गई है। ऐसे में ताम्रध्वज साहू को भाजपा बाहरी प्रत्याशी बता सकती है, इस सवाल के जवाब में पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता श्यामाचरण शुक्ल, विद्याचरण शुक्ल और अजीत जोगी जैसे नेता बाहरी होने के बाद भी चुनाव लड़कर चुनाव जीत चुके हैं। बता दें कि ताम्रध्वज साहू दुर्ग लोकसभा सीट से आते हैं।

ऐसे में वे महासमुंद लोकसभा के लिए बाहरी प्रत्याशी है। जिसको भाजपा मुद्दा बना सकती है। वहीं इस सवाल को मीडिया द्वारा पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से पूछा गया तो उन्होने कहा कि इस सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता श्यामाचरण शुक्ल, अजीत जोगी और विद्याचरण शुक्ल जैसे नेता चुनाव लड़कर चुनाव जीत चुके हैं। जबकि तीनों ही इस लोकसभा के निवासी नहीं थे। ऐसे में बाहरी प्रत्याशी वाला कोई मुद्दा ही नहीं है। वहीं कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार उनका धमतरी कांग्रेस भवन में आगमन हुआ।

जहां कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और नेताओं की बैठक लेकर ताम्रध्वज साहू ने आगामी चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। साथ ही सभी को एकजुट होकर चुनाव में काम करने के लिए कहा गया।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस शासन के पांच साल में हुए विकास और देश में कांग्रेस के 70 सालों में जो काम किया गया है। उस मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाकर वोट मांगेंगे। साथ ही यह दावा किया कि इस बार देश में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button