छत्तीसगढ़

भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर बरसे पीसीसी चीफ दीपक बैज, कहा – जांच होगी तो ये देश का सबसे बड़ा घोटाला होगा  

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने आज भारतीय जनता पार्टी पर इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए निशाना साधते हुए कहा भाजपा ने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए वसूली की है। मोदी सरकार ने रिश्वत लेने का एक नया तरीका खोजा है। इलेक्टोरल बॉन्ड ने ईडी, आईटी और सीबीआई को अपना चंदा वसूली के एजेंट बना दिया है।

दीपक बैज ने कहा जो कंपनियां देश के लिए दवाइयां बनाती है उनको भी मोदी सरकार ने नही छोड़ा। कोरोना के समय भी कोवीशील्ड और सीरम जैसी वैक्सीन बनने वाली कंपनियों से भी चंदा वसूली की है।

सुप्रीम कोर्ट से दीपक बैज ने आग्रह करने की बात कही और कहा की पीएम केयर फंड की भी जांच होनी चाहिए । अगर जांच होती है तो ये देश का सबसे बड़ा घोटाला होगा ।

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन प्रेस कॉन्फ्रेंस। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस । पीसीसी चीफ दीपक बैज इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर बीजेपी पर घोटाला करने का लगाया आरोप। केंद्र सरकार नहीं चाहती थी कि एसबीआई पूरी सच्चाई सामने ले केंद्र सरकार की बहुत बड़ी मिली भगत है। दाल में बहुत काला है इसको छुपाया जा रहा है। मगर देश के सर्वोच्च न्यायालय ने सब सामने ला दिया।

चुनावी चंदा घोटाला बहुत बड़ा घोटाला है। चुनावी चंद्र घोटाले के लिए भारतीय जनता पार्टी का मान्यता रद्द करनी चाहिए।भाजपा ने केंद्र में भाजपा की सरकार रहते हुए इसका दुरुपयोग किया है। भाजपा की भ्रष्टाचार का नमूना है।

मोदी सरकार ने बड़े-बड़े कंपनियां के सीबीआई आईटी जैसे सरकारी एजेंसी सहारा लेकर उनसे चंदा वसूल है । भाजपा को 6 हज़ार करोड़ से ज्यादा का चंदा मिला है। भाजपा की मान्यता समाप्त करने सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस ने किया मांग। कोविड काल के स्माई में pm मोदी ने देश की जनता को मोमबत्ती जलाकर किया बेवकूफ बनाने का काम। 55 करोड़ रुपए का चंदा खा गए मोदी सरकार। चंदा वसूलने का काम करती है भाजपा। रेड कराने के नाम पर लेती है चंदा। PM केयर फंड का भी हिसाब सुप्रीम कोर्ट को मांगना चाहिए

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button