Uncategorized

सुरेंद्र दाऊ को कांग्रेस ने थमाया नोटिस, मंच में पूर्व सीएम भूपेश के सामने निकली थी भड़ास

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जहां निष्कासित हुए लोगों को वापस पार्टी में जगह दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे कांग्रेसी नेता है जो अब लंबे समय से अपने मन में बात दबे हुए थे और अब सार्वजनिक मंचों से निशान साध रहे हैं। जी हां आपने सही समझा हम राजनांदगांव से वायरल हुई वीडियो की बात कर रहे हैं जिसमें मंच पर भूपेश बघेल और सामने माइक पर सुरेंद्र दाऊ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। मगर ऐसा करना अब सुरेंद्र दाऊ को बड़ा भारी पड़ गया है क्योंकि कांग्रेस ने उन्हें नोटिस थमा दिया है।

बता दें कि हाल ही में पूर्व सीएम और लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल राजनांदगांव चुनावी दौरे पर पहुंचे थे। जहां उनके पार्टी के नेता ने भरे मंच से ही अपनी भड़ास निकाली। ये तक कहने से उन्होंने गुरेज नहीं किया कि मेरी बाते यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर दें।

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने मंच से अपनी भड़ास निकालते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने कहा, पांच साल में कार्यकर्ताओं का काम और सम्मान नहीं हुआ। पांच साल एक ही नेता दिखा, आज वह गायब हो गया। पांच साल हम आपसे मिलने के लिए तरस गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button