Uncategorized

भरे मंच पर भड़ास के बाद अब भूपेश बघेल को बदलने की मांग….नोटिस मिलने के बाद PCC पहुंचे सुरेंद्र दाऊ

रायपुर । भूपेश बघेल की भरे मंच पर फजीहत करने वाले कांग्रेस नेता सुरेंद्र वैष्णव ने अब राजनांदगांव से लोकसभा उम्मीदवार भूपेश बघेल को ही बदलने की मांग कर दी है। सुरेंद्र वैष्णव को राजनांदगांव के खुटेरी में भरी मंच पर पार्टी और भूपेश बघेल की बेइज्जती करने के मामले में नोटिस थमाया गया था।

नोटिस मिलने के बाद आज वह पीसीसी चीफ़ दीपक बैज से मुलाक़ात करने राजधानी पहुँचे। हालांकि उनकी मुलाक़ात पीसीसी चीफ़ से नहीं हुई, जिसके बाद वह प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों से मुलाक़ात करते हुए पत्र सौंपा। पत्र के माध्यम से सुरेंद्र वैष्णव ने राजनांदगाँव लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बदलने की माँग रखी। इसके अलावा पत्र में स्थानीय कांग्रेस नेताओ के नाम का उल्लेख कर उन्हे लोकसभा टिकट देने की माँग की।

उल्लेखनीय हो कि राजनांदगाँव लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार करने पहुँचे कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ता सुरेंद्र वैष्णव ने मंच पर हाथ में माइक थामकर प्रत्याशी के ख़िलाफ़ जमकर भड़ास निकाली थी। उन्होंने कांग्रेस शासनकाल में बतौर मुख्यमंत्री के रूप में मौजूद रहे भूपेश बघेल के कार्यकाल के दौरान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें पार्टी की ओर से नोटिस देकर तीन दिन के भीतर जवाब माँगा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button