छत्तीसगढ़

बिहार की रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा – रामनवमी आ रही है, पापियों को भूलना मत…

लोकसभा चुनाव के माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा पहुँचे. यहाँ उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए INDIA गठबंधन पर निशाना साधा और साथ ही भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए कामों को गिनाया.

मोदी की गारंटी से इनकी दुकान बंद हो जाएगी

INDIA गठबंधन के नेताओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘ये कहते हैं कि मोदी का गारंटी देना ठीक नहीं है और इस पर रोक लगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी का गारंटी देना गैरकानूनी है.’ कांग्रेस नेता के कथित बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि मोदी के इरादे नेक हैं. मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि वह गारंटी को पूरा करने के लिए जी-जान से जुट जाता है.

राम मंदिर पर विपक्ष को घेरा

हाल ही में अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हुआ जिसमें कई विपक्षी दलों ने हिस्सा नहीं लिया. ऐसे नेताओं पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी ने गारंटी दी थी कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनेगा, आज राम मंदिर का शिखर आसमान को छू रहा है. पाँच सौ साल में जो नहीं हो सका, जिस राम मंदिर को कांग्रेस और आरजेडी ने सालों रोकने की कोशिश की, वो पूरा हो गया. देशवासियों के पैसे से मंदिर बना है, देशवासियों ने बनवाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button