छत्तीसगढ़महासमुंद

फ्लाइंग स्कावाड की गाड़ी हुई खाक, शराब की सूचना पर पहुंची थी टीम, सर्चिंग के लिए गयी टीम

महासमुंद । महासमुंद में बड़ी घटना की जानकारी मिल रही है। चुनावी फ्लाइंग स्कावाड की गाड़ी को आग लगा दी गयी है। घटना महासमुंद जिले के परसापाली की है, जहां फ्लाइंग स्कावाड की टीम छापेमारी के लिए गयी हुई थी। टीम जब छापा मारने गयी, तो उसी दौरान किसी शरारती तत्व ने गाड़ी में आग लगा दी।

घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची हुई है, अभी जांच चल रही है। जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन की निगरानी के लिए फ्लाइंग स्कावाड का गठन किया गया है। ये टीम शिकायतों की सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करती है। मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करती है।

आज दोपहर चुनावी उड़नदस्ता टीम को शराब की सूचना मिली थी। सूचना के बाद तत्काल ही उड़नदस्ता की टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक टीम परसापाली में अवैध दारू की सूचना पर गई थी। जंगल में दारू छुपाकर रखे जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम पहुंची और गांव के बाहर गाड़ी को छोड़कर जंगल तरफ सर्चिंग के लिए गयी।

सर्चिंग के बाद जब टीम वापस लौटी, तो उनकी गाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी। उड़नदस्त की टीम ने तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद अभी मौके पर एसडीएम तहसीलदार और पुलिस पहुंची हुई है। जांच अभी चल रही है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button