छत्तीसगढ़

शरद पवार की पत्नी को 50 लाख, सुप्रिया सुले को 35 लाख दिया उधार, करोड़ों की मालकिन हैं अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा

मुंबई। महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले विपक्षी गठबंधन एमवीए से प्रत्याशी हैं तो दूसरी तरफ अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार सत्तारूढ़ गठबंधन महायुति से टक्कर दें रही हैं। बारामती में दो प्रमुख उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार द्वारा दाखिल किये गए चुनावी हलफनामे से बड़ा खुलासा हुआ है।

हलफनामे के अनुसार सुनेत्रा पवार ने सुले को 35 लाख रुपए और शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार को 50 लाख रुपए का कर्ज दिया है। सुप्रिया सुले ने सुनेत्रा और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार से भी 20 लाख रुपए उधार लिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुले परिवार के पास अपनी कोई गाड़ी नहीं है।

121 करोड़ की मालकिन हैं सुनेत्रा पवार

सुनेत्रा पवार के हलफनामे से पता चलता है कि उनके परिवार के पास लगभग 121.45 करोड़ रुपए की संपत्ति है, साथ ही उन्होंने शेयरों और म्यूचुअल फंड में भी निवेश किया है। उनके पास 34.39 लाख रुपए की ज्वेलरी हैं, जबकि उनके पति अजित पवार के पास विभिन्न बैंकों में 37.15 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

सुप्रिया के पास 5.45 करोड़ की ज्वेलरी

दूसरी ओर, सुप्रिया सुले और उनके पति के पास 150 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है। उन्होंने केवल भारत में निवेश किया हुआ है। सुले ने पार्थ पवार से 20 लाख रुपए और सुनेत्रा पवार से 35 लाख रुपए उधार लिए हैं। दंपति के पास सोने, चांदी और हीरे सहित लगभग 5.45 करोड़ रुपए के आभूषण भी हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button