राशिफल

भाजपा महामंत्री का शव मिला: घर में संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश, शिक्षिका पत्नी घटना के वक्त थी बाहर, पुलिस जांच में जुटी

भिलाई । चुनावी सरगर्मियों के बीच भिलाई से एक बड़ी खबर है। भाजपा नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। भाजपा नेता का नाम शिवकुमार वर्मा है। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।दुर्ग लोकसभा सीट पर तीसरे चरण को 7 मई को मतदान होना है। इससे पहले भाजपा नेता की संदिग्ध अवस्था में आत्महत्या संशय का विषय बना हुआ है। पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि यह मामला सुसाइड का है या किसी ने मारने की साजिश रची है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता शिवकुमार वर्मा पार्टी महामंत्री के रूप में संगठन में काफी सक्रिय थे। वो चुनाव में भी काफी एक्टिव थे। लेकिन अचानकर उनकी आत्महत्या से पार्टी कार्यकर्ता भी सन्न रह गये हैं। जानकारी के मुताबिक परिजनों ने उनकी लाश को फांसी के फंदे पर लटका देखा। परिजनों ने तुरंत ही नंदनी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक शिवकुमार वर्मा अहिवारा मंडल के महामंत्री थे।

घटना के समय मृतक की पत्नी व बेटा शादी कार्यक्रम में गए हुए थे। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैं स्वयं से ऐसा कदम उठा रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस आगे की जांच-पड़ताल कर रही है। यह पूरा मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है।अहिवारा बीएसपी क्वार्टर निवासी शिवकुमार वर्मा (40 वर्ष) के पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम होने से मंगलवार की सुबह पत्नी व बेटा वहां चले गए। शिवकुमार घर पर अकेला था। इसी दौरान उन्होंने घर में सुसाइड कर लिया है। मौत की सूचना मिलते ही परिजन सदमे में आ गए हैं और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

शाम 4 बजे पत्नी व बेटा घर वापस आए। घर के दरवाजे को ढकेल कर अंदर जाकर देखे तो शिवकुमार फांसी पर लटका था। शव को देखते ही पत्नी सदमे में आ गई। चीख-पुकार मचने से आसपास के लोग एकत्रित हो गए और इस मंजर को देख लोग दहशत में आ गए। बता दें कि मृतक की पत्नी शिक्षिका है।शिव कुमार के शव के पास सुसाइड नोट मिला है। उस नोट में उन्होंने लिखा कि, वे अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ एक नोट से आत्महत्या करने का पता नहीं लगाया जा सकता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button