नेशनल/इंटरनेशनल

भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेता के घर में खाया बोरे-बासी, कांग्रेस नेता के भाई ने थाम लिया भाजपा का दामन

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनावों के बीच लगातार कांग्रेस नेताओं का पार्टी से लगातार मोहभंग हो रहा है। इसी कड़ी में रायगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने पीएम नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक के छोटे भाई कैलाश सक्राजित नायक भाजपा का दामन थाम लिया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कल प्रकाश नायक के घर में बोरे-बासी खाया और उनके भाई ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

कांग्रेस नेताओं ने सनातन धर्म की रक्षा और मोदी जी के विकसित भारत के निर्माण के संकल्प में अपनी भागीदारी निभाने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। सभी ने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राज्य की 11-11 सीटें मोदी जी की झोली में डालकर उनको मजबूत करने का भरोसा दिलाया है। वित्त मंत्री श्री चौधरी ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता

वहीं वित्त मंत्री ओपी चौधरी के समक्ष कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक, रायगढ़ के पूर्व विधायक के प्रतिनिधि हुकुम चंद अग्रवाल सहित महावीर अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल, योगेन्द्र अग्रवाल, टिंकू अग्रवाल ने पीएम मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए भाजपा में प्रवेश किया। उन्होंने भी उम्मीद जताई है कि पंचायत प्रतिनिधियों सहित अन्य नेताओं के भाजपा में शामिल होने से विकसित भारत की परिकल्पना को मजबूती मिलेगी। उन्होंने रायगढ़ सहित प्रदेश की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button