धमतरी

23 किसानों के अकाउंट से 1 करोड़ 84 लाख का गबन

धमतरी। जिले के कुरूद स्थित एचडीएफसी बैंक के 23 किसानों के अकाउंट से 1 करोड़ से अधिक रूपए का गबन करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि बैंक के मैनेजर से अपने सहयोगी के साथ मिलकर यह वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

बता दें कि लोगों के खातों से एचडीएफसी बैंक के मैनेजर श्रीकांत टिनेटी और उसके सहयोगी तजेंद्र साहू ने बचत खाता, क्रेडिट कार्ड ऋण पुस्तिका एवं अन्य माध्यमों से अलग-अलग तरह के लोन और खातों में जमा पैसे को आहरण करके करोड़ों रुपये की हेराफेरी की। कुरूद के एचडीएफसी बैंक के खाताधारकों के खातों से फर्जी तरीके से पैसा आहरण किया गया। जिस पर कुरूद पुलिस ने खाता धारकों और बैंक से आवश्यक दस्तावेज जुटाकर

एचडीएफसी बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक श्रीकांत टिनेटी और उसके सहयोगी कर्मचारी तजेंद्र साहू के खिलाफ 1 करोड़ 84 लाख रुपए की हेराफेरी का मामला दर्ज किया गया। एडिशनल एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि एक करोड़ 84 लाख रुपये के हेराफेरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है, अब तक 22 से 23 लोगों की शिकायत पर एक करोड़ 84 लाख़ रुपये की हेराफेरी का अपराध दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button