तिल्दा

बहू ने दादी सास के तानों से तंग आकर कुएं में कूदकर दे दी जान

रिपोर्टर रवि तिवारी

तिल्दा। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के तिल्दा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम ताराशिव में बहू ने दादी सास के तानों से तंग आकर जान दे दी। पुलिस ने आत्महत्या के दुष्प्रेरण के मामले में 56 वर्षीय दादी सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना सिटी कोतवाली के अंतर्गत तराशिव गांव में एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. मृतिका प्रीति बाई पटेल की दादी सास मृतिका को प्रेम विवाह की हो कहकर पसंद नहीं करती थी और प्रताड़ित करती थी। जिससे दोनों के बीच में अक्सर वाद-विवाद होते रहता था। इसी बात से परेशान होेकर मृतिका ने रात को कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जांच के दौरान मृतिका लीला बाई पटेल पति पीयुष पटेल से पुछताछ की गई। मृतका के पति ने पुलिस बताया कि, मृतका की दादी सास अक्सर उसको तुम अलग जाती की हो और मेरे नाति को अपने प्रेम जाल में फसा ली हो. ऐसा कहकर रोज झगडा लडाई वाद विवाद कर परेशान करती थी।

पति के बयान पर हुई गिरफ्तार 

आत्महत्या वाले दिन भी दोनों के बीच में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिससे परेशान और प्रताडित होकर मृतिका ने रात में अपने घर की बाड़ी के कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पति के बयान के बाद दादी सास के विरुद्ध अपराध धारा 306 भादवि के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button