छत्तीसगढ़रायपुर

पर्याप्त पैसेंजर नहीं मिलने से रद्द की जा रही है कई ट्रेन, असुविधा के लिए खेद है

रायपुर : पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से जबलपुर-दुर्ग साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन कैंसिल कर दी गई है। रेलवे का कहना है कि पर्याप्त यात्री नहीं मिलने से यह ट्रेन रद्द की जा रही है। 20 मई से 17 जून तक चलने वाली गाड़ी संख्या 01701 जबलपुर-दुर्ग साप्ताहिक समर स्पेशल और दुर्ग से 21 मई से 18 जून 2024 तक चलने वाली गाड़ी संख्या 01702 दुर्ग-जबलपुर साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन का रद्द कर दिया गया है।

यह ट्रेन दोनों और से पांच फेरों के लिए चलने वाली थी। रेल प्रशासन यात्रियों से अनुरोध किया है कि वो असुविधा से बचने के लिए रेलवे के अधिकृत पूछताछ सेवा एनटीईएस/रेल मदद 139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी प्राप्त कर यात्रा करें।

पुणे-बालेश्वर के बीच एक फेरे के लिए दौड़ेगी समर स्पेशल ट्रेन

वहीं समर के दौरान रेल यात्रियो की मांग और सुविधाओ को ध्यान में रखते हुए पुणे एवं बालेश्वर के मध्य एक फेरे के लिए समर स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। 01451 पुणे-बालेश्वर समर स्पेशल 18 मई को शनिवार को पुणे से रवाना होगी। इसी प्रकार विपरीत 01452 बालेश्वर-पुणे समर स्पेशल दिनांक 20 मई सोमवार को बालेश्वर से रवाना होगी। इस गाड़ी में कुल 22 कोच उपलब्ध रहेंगे।

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल और बालेश्वर के बीच एक फेरे के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन 

इसके साथ ही 01055 छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल-बालेश्वर समर स्पेशल दिनांक 18 मई को शनिवार को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से रवाना होगी। इसी प्रकार विपरीत 01056 बालेश्वर-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल समर स्पेशल दिनांक 20 मई सोमवार को बालेश्वर से रवाना होगी। इस गाड़ी में कुल 22 कोच उपलब्ध रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button