दुर्ग

दहशत फैलाने वाले बदमाशों को पुलिस ने सिर मुंडवाकर निकाला जुलूस, सड़क पर कहते नजर आये……

दुर्ग । दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला की कड़क पुलिसिंग से अपराधियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। आम लोगों के बीच दहशत बनाने वाले बदमाशों का सिर मुंडवाकर पुलिस जुलूस निकलवा रही है। यहीं नही कल तक जो आम लोगों के बीच आतंक मचाकर अपनी दहशत फैलाते थे, अब वहीं शातिर बदमाश ….अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है, कहते नजर आ रहे है।

गौरतलब है कि तेज तर्रार IPS अफसरों में दुर्ग SP जितेंद्र शुक्ला की गिनती की जाती है। सख्त पुलिसिंग को लेकर चर्चित जितेंद्र शुक्ला के दुर्ग पोस्टिंग के बाद से ही शातिर बदमाशों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। कुछ ऐसा मामला एक बार फिर आज खुर्सीपारा थाना क्षेत्र में देखने को मिला। यहां पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों का सिर मुंडवा कर उनका जुलुस निकाला गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने खुर्सीपार निवासी धनराज निर्मलकर, एस.विनय उर्फ बल्लू और बी. सीमर राव को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि तीनों आदतन नशेड़ी है और नशा करने के लिए लोगों को धमकाकर लूटपाट करते थे। आम लोगों के बीच आतंक का पर्याय बन चुके ये तीनों बदमाश दहशत फैलाकर अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद एसपी जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर लोगों के मन से तीनों आरोपियों की दहशत को मिटाने के लिए उनका जुलूस निकालने का निर्णय लिया गया। इसके बाद तीनों आरोपियों का सिर मुंडवाकर जुलूस निकालने के दौरान आरोपियों को जवाहर मार्केट ले जाया गया, जहां तीनों को नारे लगवाते हुए ​​​​​​​घुमाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button