छत्तीसगढ़

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, युवती के साथ किया था जबरदस्ती दुष्कर्म, पढ़ें पूरी खबर

रायगढ़।CG Crime : थाना कोतवाली में जिला सक्ती की युवती द्वारा चमड़ा गोदाम जूटमिल रायगढ़ में रहने वाले विष्णु दास महंत द्वारा उसके परिचित के घर पर उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़िता युवती ने बताया कि वह जिला सक्ती की रहने वाली है रायगढ़ में प्राइवेट जॉब कर रही है। वह पहले जहां काम करती थी वहां विष्णु महंत भी काम करता था। विष्णु महंत को पिछले दो साल से जानती पहचानती है, बीते तीन-चार दिनों से विष्णु दास महंत उसे मोबाइल पर उल्टी-सीधी बातें कर रहा था तो उसके नंबर को ब्लॉक कर दी थी।

बीते रविवार के शाम विष्णु दास महंत किराए मकान के सामने आया और इसके सहेली के मोबाइल से फोन कर बाहर आने बोला और नहीं आने पर मोहल्ले में हंगामा करने की धमकी दिया। युवती के मकान से बाहर आने पर गाली गलौज कर विष्णु दास महंत उसे जबरदस्ती अपने मोटरसाइकिल में बैठाकर अमलीभौना की ओर ले गया।

रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा विवाद हुआ, विष्णु महंत युवती का मोबाइल छिन लिया और चमड़ा गोदाम जूटमिल ले जाकर परिचित के घर के बाहर सुनसान मैदान पर युवती के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और फिर अपने रिश्तेदार के घर ले जाकर वहां भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन सुबह युवती को उसके किराए के मकान के पास मोबाइल देकर छोड़ दिया और धमकी दिया की घटना किसी को बताई तो दोबारा यही कृत्य करेगा।

सूचना मिलने पर आरोपी विष्णु दास महंत पिता लक्ष्मण दास महंत 24 वर्ष निवासी आदर्श नगर चमड़ा गोदाम थाना जूटमिल रायगढ़ को उसके गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button