छत्तीसगढ़

आरंग मॉब लिंचिंग मामला: आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे छत्तीसगढ़ किसान सभा…

रायपुर:- आरंग में पशु तस्करी के शक में अज्ञात आरोपियों ने ट्रक में मवेशी लेकर जा रहे तीन में से दो युवकों की पीट पीटकर हत्या कर दी, वही घायल तीसरे युवक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वही इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ किसान सभा रायगढ़ ने अम्बेडकर चौक पर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने को लेकर रायगढ़ तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, बीते दिन हुए रायपुर के आरंग में मॉब लिंचिंग मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अम्बेडकर चौक पर प्रदर्शन करते हुए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से तहसीलदार को अवगत कराया की बीते दिन आरंग थाना क्षेत्र मे मावेशी तस्कर के शक में तीन युवको की मृत्यु हो गयी थी।

उन्होंने ज्ञापन में लिखा कि यह शर्मशार करने वाली घटना है, जिससे संविधान और कानून से लोगों का भरोसा उठता जा रहा है। आगे किसान सभा ने पीड़ित परिवार को मुवावजा देने के लिए भी कहा। छत्तीसगढ़ किसान सभा का समर्थन करने भारत की कम्युनिस्ट पार्टी की रायगढ़ इकाई भी पहुंची।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button