छत्तीसगढ़

केंद्र सरकार के पहले 15 दिनों के कार्यकाल का हिसाब मांगा कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने……

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संविधान पर हमला करने का आरोप लगाया और दावा किया कि वह मनोवैज्ञानिक रूप से बैकफुट पर हैं तथा अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं. राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट डाला और केंद्र सरकार के पहले 15 दिनों के कार्यकाल का हिसाब मांगा है. राहुल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने अपने पोस्ट में 15 दिनों में जो मुद्दे सबसे अधिक छाये रहे उसकी सूची जारी की. जिसमें ट्रेन दुर्घटना, नीट सहित 10 मुद्दों को गिनाया

पीएम मोदी सरकार बचाने में व्यस्तराहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा, नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं. कांग्रेस सांसद ने एक बार फिर से संविधान का मुद्दा उठाया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है – और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे.सरकार पर जारी रहेगा विपक्ष का दबावराहुल गांधी ने केंद्र सरकार को चेतावनी भी दे डाली.

उन्होंने कहा, I.N.D.I.A. का मजबूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा.राहुल गांधी ने NDA के पहले 15 दिन के मुद्दों की सूची जारी कीभीषण ट्रेन दुर्घटनाकश्मीर में आतंकवादी हमलेट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशाNEET घोटालाNEET PG निरस्तUGC NET का पेपर लीकदूध, दाल, गैस, टोल और महंगेआग से धधकते जंगलजल संकटहीट वेव में इंतजाम न होने से मौतेंविपक्षी नेताओं ने हाथों में संविधान की प्रतियां लेकर लोकसभा कक्ष तक मार्च कियानई लोकसभा के पहले सत्र के पहले दिन ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं ने हाथों में संविधान की प्रतियां लेकर लोकसभा कक्ष तक मार्च किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button