बालोद

युवती ने जीजा के घर में फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद, जानें क्या है वजह…

बालोद। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सिवनी में एक युवती ने अपने जीजा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें मौत का जिम्मेदार अपने आप को बताया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

बता दें कि मृतिका साक्षी बरसेना 23 वर्ष विदिशा मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। वह 18 मई को अपनी बड़ी बहन के साथ बालोद में अपने जीजा के घर आई थी। मृतिका के जीजा डॉक्टर रविन्द्र वर्मा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पीपरछेड़ी में डॉक्टर है और सिवनी में देवकान सोनी के घर किराए के मकान में रहते है। घटना के वक्त दीदी-जीजा और उनके बच्चे समान लेने बाजार गए हुए थे। इसी दौरान साक्षी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

जब वह वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा की साक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जब जांच की तो साक्षी की लाश एक कमरे के पंखे में साड़ी के सहारे लटकती हुई मिली। इस दौरान उसके मुंह पर टेप लगा हुआ था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद कर पंचनामा कायम किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button