एंटरटेनमेंटलाइफस्टाइल
Trending

प्रभास की दूसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी कल्कि 2898 एडी

मुंबई। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के पहले दिन ही दुनियाभर में कई रिकॉर्ड कायम किए है। वहीं इस फिल्म ने 5 बड़े रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए है। कल्कि 2898 एडी प्रभास के करियर की एक यादगार फिल्म बन चुकी है। यह फिल्म प्रभास के फिल्मी करियर की दूसरी ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग ली है। पहले नंबर पर 121 करोड़ रुपये के साथ बाहुबली 2 का कब्जा है। जबकि कल्कि की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। इसके बाद प्रभास की फिल्मों सालार: 90 करोड़ रुपये, साहो: 89 करोड़ रुपये और आदिपुरुष: 86.75 करोड़ रुपये का स्थान है।

कल्कि ने अपनी रिलीज के पहले दिन कई रिकॉर्ड बनाए है। कल्कि पूरी दुनिया में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली तीसरी इंडियन फिल्म बन चुकी है। आरआरआर की पूरी दुनिया में ओपनिंग 223.5 करोड़ रुपये और बाहुबली 2 की ओपनिंग 214 करोड़ रुपये रही थी। वहीं दुनियाभर में कल्कि ने 191.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है।

कल्कि साल 2024 में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली इंडियन फिल्म भी बन चुकी है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने पहले दिन इंडिया में 22.5 करोड़ रुपये से ओपनिंग ली थी। वहीं इंडिया में पहले दिन कल्कि ने 95 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button