छत्तीसगढ़राशिफल

मेष और मिथुन राशि वाले रहें सावधान, इन 3 राशि वालों के घर आ सकता है विवाह का प्रस्ताव, इन्हें मिलेगा सितारों का साथ

मेष राशि का राशिफल

आज कार्य क्षेत्र में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझ कर लें. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय हानिकारक सिद्ध हो सकता है. नौकरी में आपको महत्वपूर्ण पद से हटाया जा सकता है. कुछ सहयोगियों से वाद विवाद करना आपको भारी पड़ सकता है. अतः इस दिशा में सोच समझकर कार्य करें. धैर्य एवं संयम से काम लें. व्यापार में नए सहयोगी बनेंगे. व्यापारिक योजना सफल होगी. किसी अधूरे कार्य के पूरे होने से आपके मनोबल में वृद्धि होगी

वृष राशि का राशिफल

आज कोई शुभ समाचार मिलेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा सरकारी मदद से दूर होगी. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. गृहस्थ जीवन सुखद बीतेगा. श्रृंगार में अभिरुचि अधिक रहेगी. व्यापार में नए सहयोगी बनेंगे. राजनीति में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. परिवार में उत्पन्न हुए मतभेद शांत होंगे.

मिथुन राशि का राशिफल

आज कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में आने वाली समस्या का गंभीरता पूर्वक सामना करने के लिए तैयार रहें. घबराएं नहीं. महत्वपूर्ण कार्य संघर्ष के पश्चात पूर्ण होगा. विरोधी पक्ष आपकी कमजोरी का लाभ उठाने का कोशिश करने का प्रयास करेंगे. कार्ट शैली में सकारात्मक परिवर्तन की कोशिश करें. भूमि, भवन, वाहन आदि के कार्य में संलग्न लोगों को कोई विघ्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. राजनीति में आपको महत्वपूर्ण पद से हटाया जा सकता है.

कर्क राशि का राशिफल

आज शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करेंगे. कारावास से मुक्ति मिलेगी. व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा. राजनीतिक विरोधी परास्त होंगे. नौकरी में उच्चाधिकारियों के निकटता का लाभ मिलेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिलने से समाज में मान एवं प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कार्य क्षेत्र में नौकर चाकर का सुख बढ़ेगा. किसी मांगलिक कार्य का निमंत्रण प्राप्त होगा. वाहन सुख में वृद्धि होगी. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

सिंह राशि का राशिफल

आज संतान पक्ष से बिना वजह के तनाव मिलेगा. अध्ययन में मन कम लगेगा. किसी पुराने मित्र से शुभ समाचार प्राप्त होगा. नौकरी में नए मित्र बनेंगे. व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा. कला, अभिनय की दुनिया से जुड़े लोगों को महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त होगी. राजनीति के क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आपको सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा और संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, क्योंकि उनके करियर में कोई अच्छी सफलता मिलने की संभावना है

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। राजनीति में कार्यरत लोगों को कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है। सांसारिक सुख-भोग के साधनों में वृद्धि होगी और परिवार में किसी हर्ष व मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आप अपने खर्चों में बढ़ोतरी से परेशान रहेंगे, क्योंकि आपकी आय तो सीमित रहेगी और आप अपने कामों में व्यस्त रहने के कारण अपने परिवार के सदस्यों को समय थोड़ा कम देंगे, लेकिन आपको तनाव भी थोड़ा काम रहेगा। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप किसी नए काम को करने का मन बनाएंगे। कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके मन में धार्मिक कार्यक्रमों को करने की रुचि जागृति हो सकती हैं। आप अपने सहयोगियों से अपने कामों में कुछ मदद लेंगे, जो आपको आसानी से मिल जाएगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपका कोई जमीन जायदाद से जुड़ी डील यदि लंबे समय से लटक रही थी, तो वह फाइनल हो सकती है। आप अपने घर में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। आप किसी काम को लेकर किस्मत के भरोसे करेंगे

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने बिजनेस की योजनाओं पर पूरा ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा, लेकिन आपको अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका कोई काम यदि अधूरा पड़ा था, तो आप उसे भी पूरा कर सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए धन संपत्ति के मामले में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आपको किसी पैतृक संपत्ति की भी प्राप्त हो सकती है, जिसके लिए कोई लड़ाई झगड़ा लंबे समय से चल रहा था, तो वह सुलझेगा। आपको अपने लंबे समय से रुके हुए धन में मिलने की संभावना है। आप लोगों से तालमेल बनाकर चलेंगे और उनका भरोसा भी आसानी से जीत पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button