छत्तीसगढ़

इस एयरटेल के रिचार्ज में फ्री Unlimited डाटा, फ्री कॉलिंग और भी बहुत कुछ ….. पढ़िए खबर

अगर आप भी Airtel के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा की आपको पता है कि कंपनी की तरफ से रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि कर दी गई है. आज हम आपको कंपनी के एक नए प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

Airtel Recharge :अगर आप भी Airtel के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा की आपको पता है कि कंपनी की तरफ से रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि कर दी गई है. आज हम आपको कंपनी के एक नए प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इस रिचार्ज में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ डाटा का भी लाभ मिलने वाला है. इस प्लान के बारे में डिटेल जानकारी के लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

Airtel Recharge 155 रुपया का रिचार्ज में 1जीबी डाटा 300 एसएमएस फ्री

Airtel Recharge हम Airtel के 155 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की बात कर रहे है. कंपनी की तरफ से इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा प्रोवाइड करवाया जाता है. साथ ही आपको 300 फ्री SMS का भी लाभ मिल रहा है. आप भी एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करवा कर बेनिफिट ले सकते हैं.

Airtel Recharge 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ सस्ता रिचार्ज

वही, Airtel की तरफ से 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए भी रिचार्ज प्लान सफर किया जाता है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत 999 रुपए है, इसमें यूजर्स 84 दिनों तक एयरटेल की सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आपको कई प्रकार की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मिल रहा है. एयरटेल एक्सट्रीम मोबाइल पैक भी मिल रहा है.

1 साल की वैलिडिटी वाला शानदार रिचार्ज प्लान

की तरफ से 3359 रूपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जा रही है. एक बार यदि आप इस रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करवा लेते हैं, तो आपको साल भर रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है. आपको इस प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है. इसके अलावा भी आपको इस प्लान में कई सारे बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button