छत्तीसगढ़

सरकारी नौकरी के लिए पैसा कहां से लाएं’, वित्त मंत्री ने कहा – भर्ती निकल भी गई तो सबको नहीं मिलेगी…

रायपुर : छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वित्त मंत्री ओपी चौधरी युवाओं से बात कर रहे हैं। युवाओं से बात कहते हुए उन्होंने ऐसी बात कही जो रोजगार और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए झटका हो सकती है। इस वायरल वीडियो को कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही मोदी की गांरटी पर हमला करते हुए कहा कि यह गारंटी फेल हो गई है।

वीडियो में वित्त मंत्री युवाओं से कह रहे हैं कि सरकार नौकरी पर निर्भर मत रहो। दरअसल, अतिरिक्त पदों पर भर्ती की मांग को लेकर कुछ युवा वित्त मंत्री से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पहले तो वित्त मंत्री ने युवाओं की बात सुनी उसके बाद उन्होंने कहा कि सरकारी भर्ती के के लिए पैसा कहां से लाएं। अगर सरकारी नौकरी निकल भी गई तो क्या सब लोगों को मिल जाएगी। वित्त मंत्री युवाओं को और कई सारी बातें कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

क्या कहा ओपी चौधरी ने?

युवाओं से चर्चा करते हुए ओपी चौधरी ने कहा कि मैं भी कलेक्टर की नौकरी छोड़कर आया हूं। सरकारी नौकरी पर इतना निर्भर क्यों हो। निकल भी जाएगी तो दो चार को ही मिलेगी सभी को तो मिलेगी। वहीं उन्होंने कहा कि बात लायक वाली नहीं है कि कौन लायक है और कौन नहीं। इसके साथ ही वित्त मंत्री ने कहा कि सरकारी नौकरी के लिए पैसा कहां से लाएं। मोदी की गांरटी पांच सालों के लिए है।

कांग्रेस ने बोला हमला

वित्त मंत्री ओपी चौधरी के बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है। ओपी चौधरी ने फिलहाल इस बयान पर कोई सफाई नहीं दी है। कांग्रेस ने कहा कि मोदी की गारंटी केवल विधानसभा चुनाव के लिए थी। यह फेल हो गई है।

कलेक्टर रहे हैं ओपी चौधरी

बता दें कि ओपी चौधरी रायपुर समेत कई जिलों के कलेक्टर रहे हैं। कलेक्टर की नौकरी छोड़कर उन्होंने राजनीति ज्वाइन की थी। वह पहली बार विधायक बने हैं और विष्णुदेव साय की कैबिनेट में वित्त मंत्री हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button