छत्तीसगढ़

कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति ने देश को कमजोर किया, आगामी पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव के लिए अपनी तैयारी करें: केदार कश्यप

बीजापुर: मतदाता आभार सम्मेलन में बीजापुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं आभार प्रकट करते हुए जिले के प्रभारी मंत्री व कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता साल के 365 दिन कार्य करता है , और जनता के हित में कार्य करता है । आने वाले 3 महीने बाद पंचायत और नगरीय निकाय के चुनाव होने जा रहे हैं , भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जैसे विधानसभा और लोकसभा चुनावों में डटकर कार्य करके भाजपा को जीत दिलाया वैसे ही मजबूती के साथ चुनावी मोर्चे पर डटे रहना है और कांग्रेस को बूथ से नेस्तनाबूद करना है ।

कश्यप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार महतारी वंदन योजना का लाभ दे रही है , धान बोनस सहित विभिन्न जनहितकाकारी योजनाओं का क्रियान्वयन हमारी सरकार के द्वारा किया जा रहा है । राज्य की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और विकास कार्यों में किसी भी प्रकार से कमी होने दी जा रही है। मगर कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति ने देश को कमजोर किया आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश विकास के नए कदम पर है । देश आज हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा हैं । हमारे सभी कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहें।

बस्तर सांसद महेश कश्यप ने बीजापुर विधानसभा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगे भी इसी तरह कार्य करने के प्रेरित किया। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने मतदाता आभार सम्मेलन में कार्यकर्ताओ काभी आभार जताया। गागड़ा ने कहा विषम परिस्थितियों में भी कार्यकर्ता मैदान नही छोड़े, आगे भी इसी तरह मैदान में डटे रहे । गागड़ा ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने मतदाता आभार कार्यक्रम में आए अतिथियों का स्वागत किया और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधान सभा संयोजक शिव नारायण पांडे, विधानसभा प्रभारी दीपक वाजपेई, बस्तर प्रभारी जी. वेंकट, जिला महामंत्री सतेंद्र सिंह ठाकुर, गोपाल पवार सहित भाजपा के पदाधिकारी एव कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button