छत्तीसगढ़

बेर का सीजन तो नहीं है, फिर बैर कैसे लेकर गये अयोध्या” कैबिनेट के अयोध्या दौरे पर महंत ने ली चुटकी

रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज जहां बलौदाबाजार को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में तल्खी दिखी, तो कुछ बातों पर दोनों पक्षों में ठहाके भी लगे। प्रश्नकाल खत्म होते ही नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कैबिनेट के अयोध्या यात्रा पर चुटकी ली। महंत ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैं तो मुख्यमंत्री को भेंट करने नारियल धोती लेकर आया हूं। जिस पर मुस्कुराते हुए विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने कहा, कि ठीक आप कक्ष में जाकर उनसे भेंट कर लीजियेगा ।

चरणदास महंत ने कहा कि आपलोग सब चले गये, अगली बार जायें तो, सभी सदस्यों को साथ लेकर जाएं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसी चर्चा थी मुख्यमंत्री शिवरीनारायण का बेर लेकर अयोध्या गए हैं, लेकिन बड़ा सवाल तो ये है कि अभी बेर का सीजन ही नहीं है, कहां का बेर लेकर गए? आप लोग अयोध्या होकर तो आ गए, राम वन गमन परिपथ का काम बंद कर दिया।

इधर, महंत के शून्यकाल में बोलने पर विपक्ष ने सवाल उठाये। सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच भगवान राम को लेकर बहस हो गयी। चरणदास महंत ने कहा कि आप लोग बात को गलत दिशा में लेकर जाते हैं। इसलिए अयोध्या, बद्रीनाथ की सीट भी आप लोग हार गए। जिसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के चेहरे पर हंसी तैर गयी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button