छत्तीसगढ़

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया गंदा काम, फिर चुपके से कर ली दूसरी लड़की से सगाई, FIR के बाद गिरफ्तार

बिलासपुर । रेप के मामले में पुलिस जवान को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी जवान का नाम सौरभ चौबे हैं। आरोप है कि शादी का झांसा देकर जवान ने युवती से कई बार संबंध बनाया और फिर शादी से इंकार कर दिया। इस मामले में युवती की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। शिकायत के आधार पर आरोपी जवान की गिरफ्तारी की गयी है।

जानकारी के मुताबिक सरकंडा थाना में पदस्थ जवान सौरभ चौबे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। आरोप था कि सौरभ चौबे का एक युवती से संपर्क था। एक दिन जवान ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और फिर रेप किया। वो बार-बार यही कहता था, कि वो उसके साथ शादी करेगा। युवती भी आरोपी आरक्षक के झांसे में आ गयी। काफी वक्त तक दुष्कर्म के बाद आरक्षकने शादी से इंकार कर दिया।

जिसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। रेप की शिकायत पर आरोपी आरक्षक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, इसी बीच पुलिस को ये सूचना मिली, कि आरोपी आरक्षक अपने घर परिवारवालों से मिलने आया है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लिया और आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया।इससे पहले शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी कांस्टेबल की अग्रिम जमानत अर्जी हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी। संभावित गिरफ्तारी से बचने आरोपी ने अग्रिम जमानत अर्जी लगाई थी। जानकारी के मुताबिक माता चौरा, पुराना सरकंडा निवासी आरक्षक सौरभ चौबे की बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में एक युवती से मुलाकात हुई, इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल और सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होने लगी।

आरक्षक युवती को अपने घर ले गया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती के शादी के लिए कहने पर उसने कहा कि पहले बहन की शादी करनी है। इस बीच दूसरी युवती से सगाई कर ली। युवती की शिकायत सरकंडा थाने में की है, इस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(2)(एन) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी कांस्टेबल ने संभावित गिरफ्तारी से बचने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button