Uncategorized

पॉर्न देखने के बाद 13 वर्षीय लड़के ने 9 साल की बहन का किया रेप, फिर की हत्या

मध्यप्रदेश/रीवा। जिले से एक झकझोरने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल के भाई ने 9 साल की बहन का पहले रेप किया और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। जब ये बात उसने अपनी मां और दूसरी बहनों को बताई तो उन्होंने भी उसका साथ दिया। सभी ने मौत का कारण कीड़ा काटना बताया है।

जानकारी के अनुसार रीवा के रहने वाले नाबालिग को 1 साल पहले मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने की लत लग गई। वो फोन में अक्सर सभी से नजरें बचाकर वीडियो देखता था। घटना 24 जुलाई की है। रात में लड़ने ने पहले पोर्न देखा फिर पास में सो रही बहन का मुंह दबाकर रेप किया। इसके बाद जब बहन ने ये बात पिता को बताने की बात कही तो वह डर गया और उसने गला घोंटकर मारने की कोशिश की और इस दौरान वह बेसुध हो गई।

मां के साथ गला घोंटकर मार डाला

घबराए लड़के ने जब ये बात अपनी मां को बताई तो उसने देखा कि बच्ची की सांसें चल रही थी। इसके बाद लड़के ने मां और बहनों के सामने मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस को मां और बेटे ने कहा कि बहन की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है। परिवार में कुल 5 भाई-बहनें और माता-पिता समेत 7 सदस्य हैं। 24 जुलाई घटना वाले दिन 13 साल का भाई और बहन पास में सो रहे थे जबकि मां और दूसरी बहनें दूसरे कमरे में सो रहे थे।

मामले में पुलिस ने जब मां और अन्य भाई-बहनों से पूछताछ की तो सभी ने अलग-अलग और गोल-मोल उत्तर दिए। इस दौरान पुलिस ने बाहर के लोगों से भी पूछताछ की तो घरवाले टूट गए। इसके बाद पुलिस ने मां-बेटों से सख्ती से पूछताछ की तो सच बाहर आ गया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button