पॉलिटिक्स

गिरफ्तार नक्सली को भाजपा सांसद ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री के पिता का सलाहकार, पूछा, ये रिश्ता क्या कहलाता है

मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी : गिरफ्तार नक्सलियों को लेकर भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने बड़ा दावा किया है। भाजपा सांसद ने कहा है कि गिरफ्तार हुए एक नक्सली विवेक सिंह पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का सलाहकार था। भाजपा सांसद ने तंज कसते हुए पूछा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है। दरअसल मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यहां 4 नक्सली और उनके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार नक्सली विवेक सिंह को लेकर राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडेय ने दावा किया है कि वह पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के सलाहकार थे। उन्होंने कहा है कि उसके नक्सलियों के साथ 7 लाख रुपए की लेन-देन की जानकारी भी सामने आई है। इससे स्पष्ट है कि नंदकुमार बघेल के नक्सलियों से संबंध थे। वे मोहला मानपुर के अंदरूनी क्षेत्रों में जाकर बैठकें लेते थे। अब भूपेश बघेल बताएं यह रिश्ता क्या कहलाता है।

वहीं राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ पर महाभियोग लाने की तैयारी कर रहे विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले भी विपक्ष ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति का अपमान किया है। महाभियोग लाए, सरकार उससे निपट लेगी। बांग्लादेश हिंसा को लेकर राहुल के द्वारा उठाए गए सवाल पर पलटवार करते हुए सांसद पांडेय ने कहा कि हमास ने इजराइल पर हमला किया तो राहुल गांधी हमास के पक्ष में थे। कांग्रेस के सारे प्रवक्ता हमास के पक्ष में बोलते दिखाई दिए। बांग्लादेश में हिंदुओं का नरसंहार हुआ। बांग्लादेश पर कांग्रेस चुप्पी साधे हुए हैं। अब राहुल गांधी एक शब्द नहीं बोल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button